Open Naukri

SSC ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पद के लिए निकाली वैकेंसी, २१ नवंबर तक कर सकते हैं आवेदन

अगर आप भी स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा २०१८ का इंतजार कर रहे थे, तो ये आपके लिए खुशखबरी होगी। क्योंकि एसएससी ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा २०१८ का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इससे जुड़ी जानकारी जानने के लिए आप एसएससी के आधिकारिक वेबसाइट www.ssc.nic.in पर भी जा सकते हैं। कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया २२ अक्टूबर से ही शुरू हो चुकी है। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपके पास अब भी समय है। तो चलिए आवेदन से पहले जान लेते हैं इससे जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां।

 

महत्वपूर्ण तारीखें

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- १९ नवंबर २०१८

ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख- २१ नवंबर २०१८

पेमेंट के लिए चालान बनाने की आखिरी तारीख- २१ नवंबर २०१८

बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख- २६ नवंबर 2018

पेपर १ के लिए प्रवेश पत्र आने की संभावित तारीख- दिसंबर २०१८

पेपर १ परीक्षा की तारीख- १२ जनवरी २०१९

पेपर २ परीक्षा की तारीख- बाद में घोषित की जाएगी

 

यहां की जाएगी भर्तियां

उम्र सीमा

शैक्षणिक योग्यता

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें- https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/notice_jht2018_22102018.pdf

आवेदन शुल्क

चयन प्रक्रिया

निष्कर्ष

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक पदों के लिए हर साल वैकेंसी निकालता है। ऐसे में बहुत से छात्र ऐसे भी हैं, जो इन पदों की परीक्षा के लिए कई महीनों से तैयारी में जुटे होते हैं। ट्रांसलेटर के पद से जुड़ी किसी और वैकेंसी के बारे में जानने के लिए नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करें।