Open Naukri

Delhi High Court में शोफर (Chauffeur) बनने का सुनहरा मौका



यदि आप भी दिल्ली उच्च न्यायालय में काम करने के इच्छुक हैं तो आपके लिए इस वक्त बेहतरीन अवसर है, क्योंकि दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर से शोफर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी है और आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 5 सितंबर, 2019 तक तय प्रारूप में आवेदन प्रेषित कर सकते हैं। यहां हम आपको Delhi High Court Chauffeur Recruitment 2019 से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं।

जरूरी तिथियां

कनिष्ठ प्रशिक्षक (Junior Trainee) एवं ऑपरेटर-कम-मैकेनिक ट्रेनी (Operator-cum-Mechanic Trainee) के लिए जमा कर सकते हैं आवेदन फॉर्म- 1 अगस्त, 2019 तक।

ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं- 5 सितंबर, 2019 तक।

ऑनलाइन आवेदन करने के साथ क्रेडिट या डेबिट कार्ड / इंटरनेट बैंकिंग के जरिये शुल्क का भुगतान कर सकते हैं- 5 सितंबर, 2019 तक।

रिक्तियां एवं पात्रता मानदंड

Delhi High Court Chauffeur Recruitment 2019 के लिए उम्र सीमा

विज्ञापित पदों के सापेक्ष आवेदन करने के लिए उम्र सीमा 1 जनवरी, 2019 को न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 27 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकार के नियमों के मुताबिक उन उम्मीदवारों के लिए उम्र सीमा में छूट का प्रावधान है, जो आरक्षित श्रेणी के अंतर्गत आते हैं।

ऐसे होगा चयन

Delhi High Court Chauffeur Recruitment 2019 के लिए आवेदन करने का तरीका

आवदेन शुल्क

अनारक्षित (General), आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) एवं अन्य पिछड़े वर्ग (OBC) के उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क के तौर पर 400 रुपये (ऑनलाइन चार्ज अतिरिक्त) और SC/ST उम्मीदवारों को 200 रुपये जमा करना होगा।

निष्कर्ष

सरकारी क्षेत्र में काम करने का सपना लगभग हर किसी का होता है। आपके पास यदि शैक्षणिक योग्यता के साथ ड्राइवर का हुनर भी है तो आपको शोफर पदों के लिए आवेदन करना चाहिए। बताएं, क्या आप भी इसके लिए आवेदन कर रहे हैं?