Open Naukri

केनरा बैंक ने पीओ के ८०० पदों के लिए निकाली भर्तियां, किसी भी विषय से स्नातक पास कर सकते हैं आवेदन

बैंक में नौकरी पाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बेहतर मौका है, क्योंकि केनरा बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के पदों के लिए भर्तियां निकाली है। केनरा बैंक ने नोटिफिकेशन जारी कर कुल ८०० पीओ पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदो के लिए आवेदन की प्रक्रिया २३ अक्टूबर से ही शुरू हो गई है। ऐसे में जो उम्मीदवार केनरा बैंक के पीओ पद में काम करने के इच्छुक हैं, वे आवेदन प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा कर लें। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है इसके लिए जरूरी योग्यताएं, चयन प्रक्रिया और इससे जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां।

महत्वपूर्ण तारीखें

आवेदन करने की आखिरी तारीख– १३ नवंबर २०१८

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तारीख– ५ दिसंबर २०१८

ऑनलाइन परीक्षा की तारीख– २३ दिसंबर २०१८

पदों की कुल संख्या– ८००

शैक्षणिक योग्यता

उम्र सीमा

­­­­­­­­­­­प्रोबेशनरी ऑफिसर पद के लिए आयोजित की गई इस परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों को बैंकिंग और फाइनेंस में एक साल का डिप्लोमा कराया जाएगा। इस दौरान उम्मीदवारों को ९ महीने की क्लास कराई जाएगी और इसके बाद ३ महीने की इंटर्नशिप कराई जाएगी। इसके बाद उन्हें केनरा बैंक के अलग-अलग ब्रांचों में नियुक्त किया जाएगा। कोर्स के दौरान सफल उम्मीदवार को केनरा बैंक कैंपस में ही रहना होगा।

ऑफिशियल वेबसाइट- https://canarabank.com/english/

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें- Canara Bank PO 2018 Official Notification

कैसे करें आवेदन

आवेदन शुल्क

एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी- ११८ रुपए

अन्य सभी वर्गों के लिए- ७०८ रुपए

चयन प्रक्रिया

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Canara Bank PO Recruitment 2018 से जुड़ी सारी जानकारी दी हैं।अगर आप दूसरे बैंकों में विभिन्न पदों के लिए निकलने वाली भर्तियों के बारे में जानना चाहते हैं, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं।